बाबर आजम के लिए जान भी दे दूंगा…पाकिस्तान का ये खिलाड़ी आया बयानबाजी से ‘तंग’

बाबर आजम को मौजूदा दौर के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. हालांकि इस खिलाड़ी की कप्तानी पर सवालिया निशान खड़ा होता रहता है. हाल के दिनों में कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर से लेकर एक्सपर्ट तक बाबर की कप्तानी पर सवाल खड़े कर चुके हैं. शोएब अख्तर का नाम तो इस फेहरिस्त में टॉप पर है. लेकिन इन आलोचनाओं के बीच बाबर आजम को उनके साथी खिलाड़ी शान मसूद का साथ मिला है. शान मसूद ने कहा कि वो बाबर आजम के लिए जान तक देने को तैयार हैं. उन्होंने बाबर आजम की कप्तानी की बेहद तारीफ की।

शान मसूद ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि पहले वो जिस तरह सरफराज अहमद के लिए जान देने को तैयार थे अब वो बाबर के साथ भी वैसे ही खड़े हैं. शान मसूद बोले, ‘जब सरफराज कप्तान थे तो भी हम जान देने को तैयार थे और अब बाबर के लिए हम अपनी जान देने को तैयार हैं. बाबर एक असाधारण कप्तान है और उन्हें टीम के समर्थन की जरूरत है. टीम के तौर पर हमारा लक्ष्य देश के लिए खेलना और इसे हासिल करने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना है।

टीम की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता: शान मसूद

शान मसूद ने कहा कि घर पर होने वाली आलोचनाओं से टीम को फर्क नहीं पड़ता. मसूद ने कहा कि पाकिस्तान की टीम आलोचनाओं की खबरें देखती जरूर है लेकिन वो इससे तंग नहीं आती, क्योंकि टीम के खिलाड़ियों का लक्ष्य देश के लिए खेलना है।

बाबर की कप्तानी में पेशावर का औसत प्रदर्शन

बता दें बाबर आजम इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं. इस सीजन वो पेशावर जाल्मी की कप्तानी कर रहे हैं. पेशावर की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. उसे 6 मैच में 3 जीत और 3 हार नसीब हुई है. वहीं दूसरी ओर लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *