वसीम अकरम ने खोया आपा, शोएब मलिक को भी नहीं छोड़ा, ड्रेसिंग रूम में बवाल हो गया

हार, हार और हार…पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. पाकिस्तान सुपर लीग के 19वें मैच में कराची किंग्स को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने हरा दिया. कराची की टीम 201 रन बनाने के बावजूद हार गई. इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 202 रनों का विशाल लक्ष्य भी 4 गेंद पहले हासिल कर लिया. वैसे इस हार के बाद कराची किंग्स के टीम डायरेक्टर वसीम अकरम बौखला गए. वसीम अकरम ने ड्रेसिंग रूम में सबके सामने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद आमतौर पर नहीं की जाती।

दरअसल वसीम अकरम मैच गंवाने से काफी नाराज थे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में पूरी टीम को लताड़ दिया. वसीम अकरम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने खिलाड़ियों को कुछ कहते दिख रहे हैं. वसीम अकरम काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वसीम अकरम सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक को भी कुछ कहते हैं और ये खिलाड़ी झुंझलाहट में अपने सिर पर हाथ फेरता नजर आता है।

कुर्सी पर लात मार चुके हैं वसीम अकरम

ऐसा पहली बार नहीं है जब वसीम अकरम इस तरह से गुस्साए नजर आए हों. ये खिलाड़ी इससे पहले भी कराची किंग्स की हार पर गुस्सा हो गया था. वसीम अकरम ने गुस्से में आकर कुर्सी पर लात मार दी थी. वसीम अकरम के गुस्से की वजह भी जायज है. ये टीम 8 में से 6 मैच हार चुकी है. बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही एक साथ अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से टीम को हार मिल रही है।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची के गेंदबाजों की ली खबर

शुक्रवार को हुए मुकाबले की बात करें तो इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाजों ने कराची के मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, आमिर यमीन, एंड्रूय टाय, तबरेज शम्सी की जमकर धुनाई की. इन सभी गेंदबाजों का इकॉनमी रेट 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा रहा. इस्लामाबाद के विकेटकीपर आजम खान ने 41 गेंदों में नाबाद 72 रन ठोक कराची से मैच छीन लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *