दीपक चाहर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने की पैसों की बारिश, तेज गेंदबाज ने दिया ये रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी ऑलराउंड क्षमताओं से कई मैच जिता चुके दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के मेगा ऑक्शन के पहले दिन कई टीमों के निशाने पर थे। हालांकि, चेन्नई की फ्रेंचाइजी उन्हें छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। यही कारण था कि शनिवार को मेगा ऑक्शन के पहले दिन दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा। वहीं, नीलामी के बाद चाहर ने कहा कि वह हमेशा चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलना चाहते थे।

दीपक चाहर के लिए सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक बोली युद्ध हुआ, लेकिन पेसर आखिर में चेन्नई के पास ही रहे। सीएसके के ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में दीपक चाहर ने कहा, “सीएसके में वापस आकर वास्तव में खुश हूं और मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए माही भाई (एमएस धोनी) और प्रबंधन को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं दूसरी टीम के लिए खेलने की कल्पना नहीं कर सकता था। मैं केवल सीएसके के लिए खेलना चाहता था।”

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी समय से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि, वे पहले राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी आईपीएल खेल चुके हैं, लेकिन दीपक चाहर हमेशा से एमएस धोनी की कप्तानी में खेलना पसंद करते हैं। यहां तक कि पिछले साल एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम ने जब खिताब जीता था तो वे टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *