Sania Mirza की विदाई के लिए तैयार पूरा हिन्दुस्तान, जानें कब और कहां खेलेंगी फेयरवेल मैच

सानिया मिर्जा ने पिछले सप्ताह ही पेशेवर टेनिस को अलविदा कह दिया था, मगर फैंस उन्हें एक बार और खेलते हुए देख सकते हैं. सानिया आखिरी बार टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी. पूरा हिन्दुस्तान उन्हें कोर्ट से विदाई देने की तैयारी कर रहा है. भारत की दिग्गज स्टार 5 मार्च को आखिरी बार टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी. पूरा देश उनके इस फेयरवेल मैच का इंतजार कर रहा है. दुनिया की पूर्व नंबर एक डबल्स खिलाड़ी सानिया अपने घर हैदराबाद में ही अपना फेयरवेल मुकाबला खेलेंगी।

सानिया ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया. भारतीय स्टार ने लिखा कि मैं अपना आखिरी टेनिस मैच खेलने के लिए तैयार हूं. मैं अपने सभी करीबी दोस्तों, परिवार और पार्टनर को देखना चाहती हूं. आप सभी के सामने खेलने का इंतजार नहीं कर सकती।

हैदराबाद में 2 एग्जीबिशन मैच

सानिया हैदराबाद में 2 एग्जीबिशन मैच खेलेंगी. पहला दो टीमों के बीच मुकाबला होगा. एक की कप्तानी सानिया करेंगी. दूसरी टीम की कमान रोहन बोपन्ना संभालेंगे. जबकि दूसरा मैच मिक्स्ड मैच होगा. सानिया और बोपन्ना की जोड़ी इवान डोडिंग और मैटक सैंड्स के बीच खेला जाएगा।

बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल

खेल जगत के अलावा बॉलीवुड और टॉलीवुड के भी कई सेलिब्रिटीज सानिया के आखिरी मैच में नजर आ सकते हैं. उनकी करीबी दोस्त फराह खान भी इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं. सानिया अपने आखिरी मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कैंप में नजर आई. सानिया आरसीबी की महिला टीम की मेंटर हैं और वो महिला प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले वो टीम से जुड़ भी गई है. सानिया ने कैंप में कहा कि उनकी जिंदगी का मकसद देश में महिला खेल के लिए काम करना है. उन्हें मोटिवेट करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *