खेल तो बहुत देखा, अब जरा कर लीजिए हुस्न के दीदार, इन 5 हसीनाओं के बिना अधूरा है WPL

महिला प्रीमियर लीग में दुनिया की कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेने वाली हैं. इनमें से कुछ क्रिकेटर ऐसी हैं जो सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं बल्कि खूबसूरत अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. जानिए कौन ये अप्सरा जैसी दिखने वाली ये हसीनाएं।

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर अमेलिया कर को भी डब्ल्यूपीएल में 1 करोड़ रुपये मिले. कर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा. न्यूजीलैंड की धाकड़ ऑलराउंडर बहुत खूबसूरत हैं. वो विस्फोटक बैटिंग के लिए जानी जाती हैं. अमेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

भारत की महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है. स्मृति ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं उन्हें भारत की ‘नेशनल क्रश’ भी कहा जाता है. मांधना को महिला प्रीमियर लीग में सबसे बड़ी बोली 3.4 करोड़ खर्च कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना कप्तान बनाया।

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है. दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स की लिस्ट में वो ट़ॉप पर रहती है. ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 1.7 करोड़ की कीमत पर खरीदा. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अकसर फैंस का दिल जीत लेती हैं।

भारत की महिला क्रिकेट टीम की 25 साल की तानिया भाटिया का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. ये खिलाड़ी महिला क्रिकेट टीम का उभरता हुआ सितारा हैं. तानिया भाटिया ने भारत के लिए साल 2018 में डेब्यू किया. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पर तानिया के करीब 3 लाख फॉलोअर है. उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने साथ 30 लाख रुपए खर्च कर जोड़ा।

एलिस केप्‍सी को महिला प्रीमियर लीग के ऑक्‍शन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 75 लाख रुपये में खरीदा है. उनके लुक्स और स्टाइल फैंस को काफी पसंद है. 2022 में इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने वाली 18 साल की एलिस के नाम 15 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में 307 रन और 1 विकेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *