दिल्ली में महिला से चाकू की नोक पर लूट, डरा-धमका कर छीन लिया चेन और बैग

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पंजाबी बाग इलाके में एक महिला से चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान महिला खुद को बचाने के लिए जद्दोजहद करती रही, लेकिन बदमाश नहीं माने. वह जबरदस्ती महिला से चेन और बैग छीनकर फरार हो गए. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बता दें, लूट की यह घटना वेस्ट डिस्ट्रिक के पंजाबी बाग इलाके में घटी. चाकू की नोक पर महिला से हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बदमाश महिला से चाकू की नोक पर किस प्रकार से चेन और बैग छीन रहे हैं. घटना बीते मंगलवार रात करीब 10.30 बजे घटी।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि लूटपाट के दौरान महिला के विरोध करने पर बदमाश कैसे चाकू दिखाकर उसको डरा रहे हैं. महिला की शिकायत पर पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की धड़पकड़ में लगी है. हालांकि दिल्ली पुलिस भले ही महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करे, लेकिन ये सीसीटीवी फुटेज दिल्ली पुलिस के दावों की पोल खोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *