अतीक को एनकाउंटर का डर, SC में बोला- योगी के मंत्री तो यही बोल रहे

पूर्व सांसद व बाहुबली अतीक अहमद की सुरक्षा का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है. गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है. अतीक अहमद के वकील हनीफ खान की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका की गई है. याचिका में अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया गया है. कहा गया है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा लगता है कि उनका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है. अगर, यूपी भी लाया जाए तो सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में लाया जा।

बता दें कि योगी सरकार के मंत्री जेपीएस राठौड़ का एक बयान हाल ही में सामने आया था, जिसमें जेपीएस राठौड़ ने विकास दुबे की ओर इशारा करते हुए कहा था कि गाड़ी पलट सकती है. बता दें कि यूपी पुलिस ने उमेश पाल की हत्या के मामले में एक आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है. वहीं बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ ने निचली अदालत में याचिका दायर कर गुहार लगाई है कि उसे जेल से बाहर न लाया जाए।

अतीक के भाई अशरफ ने भी मांगी सुरक्षा

अशरफ ने जेल ट्रांसफर या फिर कोर्ट में पेशी के दौरान अपनी हत्या की आशंका जताई है. साथ ही दायर याचिका में सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. अशरफ ने जेल ट्रांसफर और कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी के दौरान समुचित सुरक्षा देने के निर्देश देने की मांग की है।

जो भी पकड़े जाएं, शांति से गाड़ी में बैठें- JPS राठौड़

यूपी के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौड़ का टीवी9 से बातचीत में कहा था कि उमेश पाल हत्याकांड में जो भी पकड़ा जाए, वो शांति से गाड़ी में बैठे. जायदा इधर-उधर न करे, वर्ना गाड़ी पलट सकती है. जेपीएस राठौड़ ने कहा कि अतीक अहमद को भी यूपी पूछताछ के लिए लाया जाएगा या नहीं ये तो पुलिस डिसाइड करेगी, लेकिन ये जरूर है कि आगर अतीक अहमद को यूपी लाया गया और वो भी शांति से नहीं बैठा तो उसकी गाड़ी भी पलट सकती है. सपा ने सभी माफिया को संरक्षण दे रखा है. सपा ही इन सबकी जननी है।

अतीक की पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं- सुब्रत पाठक

वहीं बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कानपुर के बिकरू कांड के विकास दुबे की मौत का सीन याद दिलाते हुए बाहुबली अतीक अहमद की गाड़ी पलटने की आशंका जताई है. सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है. याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा, ये बताने की आवश्यकता नहीं है और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *