मास्टरमाइंड सदाकत का सपा से क्या है कनेक्शन? अखिलेश के साथ Photo Viral

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत खान की एक फोटो सामने आई है. सदाकत खान की इस फोटो से उसके समाजवादी पार्टी से करीबी होने की तस्दीक करती है. एलएलबी स्टूडेंट सदाकत खान की फोटो समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ सामने आई है. इसके साथ ही वह अतीक अहमद के परिवार का भी करीबी था. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सामने आई सदाकत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की ओर से इस पूरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत से पूछताछ होने के बाद कई बड़े खुलासे हुए. मालूम हो कि पुलिस ने शूटरों की गाड़ी चलाने वाले आरोपी ड्राइवर को कल मार गिराया. ये अतीक के बेटे का ड्राइवर बताया जा रहा है. पूरी साजिश का भी खुलासा हुआ है।

उमेश पाल की हत्या में शामिल अरबाज पुलिस मुठभेड़ में ढेर

विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को हत्या में शामिल आरोपियों में से एक अरबाज को सोमवार को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. पुलिस उपायुक्त नवेंदु कुमार ने बताया कि आज दोपहर धूमनगंज थाना अंतर्गत नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज की उप्र पुलिस की टीम के साथ मुठभेड़ हो गयी, जिसमें पुलिस ने अरबाज को मार गिराया. उन्होंने बताया कि उमेश पाल पर हमले के लिए हमलावरों ने जिस कार का इस्तेमाल किया था, अरबाज उस कार का ड्राइवर था. पुलिस के साथ अरबाज की मुठभेड़ दोपहर करीब तीन बजे हुई. अरबाज के साथ और दो-तीन लोग थे जो मौके से भाग गये. नवेंदु ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

अतीक अहमद के इशारे पर हत्या की साजिश!

साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद के इशारे पर उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश रची गई और शूटरों ने इसे अंजाम दिया. जेल में मिलने पहुंचे शख्स से अतीक ने दो लोगों के डिटेल्स बताए थे और उन्हें इस साजिश में शामिल होने को कहा था. अतीक ने उस आरोपी को बरेली जेल में बंद अपने भाई अशरफ से भी मिलने को कहा था. अशरफ से मुलाकात के बाद ही शूटरों का नाम और पूरी साजिश तय हुई थी।

बता दें कि बीते शुक्रवार को उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं इस हमले में घायल दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को उन्हें लखनऊ भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *