सीएम योगी लखीमपुर खीरी दौरे पर, ब्लैक फंगस से निपटने की तैयारियां देखीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखीमपुर खीरी दौरे पर पहुंचे हैं। हेलीपैड से मुख्यमंत्री सीधे कोविड केयर सेंटर गए। वहां कोविड वार रूम में नौ मिनट तक समीक्षा की। कोरोना से निपटने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए।

इससे पहले मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरा अमला तैयारियों में जुटा रहा। सुबह बारिश शुरू होने से मुश्किलें बढ़ गईं। हेलीपैड भी पानी में डूब गया। हालांकि अधिकारियों ने किसी तरह मिट्टी डलवाकर वहां स्थिति सामान्य की।

अधिकारियों के साथ कर रहे मीटिंग
कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच मुख्यमंत्री का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। खीरी के कोविड सेंटर के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक में सभी विधायक और दोनों सांसद भी मौजूद हैं। मीडिया को बैठक स्थल में जाने से रोका गया है।

मुख्यमंत्री ने ब्लैक फंगस से निपटने की तैयारियां परखीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों और पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में ब्लैक फंगस की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान डीएम और कमिश्नर ने बीमारी से लड़ने की अपनी पूरी रूपरेखा मुख्यमंत्री के सामने रखी। सीएम ने सभी से पूरी तैयारी के साथ जुटने को कहा।

गांवों में टीकाकरण तेज करने के निर्देश
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान गांवों पर भी फोकस किया। उन्होंने स्वास्थ्य टीमों को गांवों में भेजने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि गांवों में टीकाकरण तेज किया जाए।

विधायक बोले, कस्बों में कोविड अस्पताल की जरूरत
विधायक अरविंद गिरी ने कहा की माहामारी तेजी से फैली। विशेष रूप से गांवों के लोग अब ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। विधायक ने बताया कि कस्बों में भी कोविड अस्पताल की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *