ऑस्ट्रेलिया की टीम पर चढ़ी होली की खुमारी, बर्फ से एक-दूसरे को नहलाया

जब मौका भी हो और दस्तूर भी तो भला पीछे कौन रहना चाहेगा? अब ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम को ही देख लीजिए. छठी बार T20 की चैंपियन बनने के बाद उसके सारे खिलाड़ी मस्ती में चूर दिखे. ऑस्ट्रेलियाई टीम की ये मस्ती ऐसी थी जैसे होली की खुमारी. भले ही मैदान पर उनके पास खेलने को रंग नहीं थे लेकिन जैसी उनकी हुड़दंग थी, वो बिल्कुल होली वाली थी. ये सबकुछ देखने को मिला उस मैदान पर जहां पर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप में अपनी जीत की खूबसूरत स्क्रिप्ट लिखी।

ऑस्ट्रेलिया ने महिला T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में मेजबान साउथ अफ्रीका को हराते हुए खिताब पर कब्जा जमाया. ये मेग लेनिंग की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की T20 वर्ल्ड कप में 5वीं खिताबी जीत थी. इसी के साथ लेनिंग सबसे ज्यादा ICC ट्रॉफी जीतने वाली कप्तान बन गई हैं. ऑस्ट्रेलिया की जीत में बेथ मूनी प्लेयर ऑफ द सीरीज जबकि गार्डनर प्लेयर ऑफ द मैच रहीं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मस्ती में होली वाली फीलिंग

महिला T20 विश्व कप के फाइनल मैच में धमाकेदार प्रदर्शन और खिताब पर कब्जा करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मैदान पर ही एक दूसरे को बर्फ से भिगाना शुरू कर दिया, मानों होली हो।

होली के मौके पर भारत में हो सकती हैं ये खिलाड़ी

वैसे होली आ भी रही है. होली के साथ साथ महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत भी होने जा रही है, जहां फिलहाल साउथ अफ्रीका के मैदानों पर हुड़दंग मचाती दिख रहीं ये खिलाड़ी खेलते दिखेंगी।

WPL के बीच में पड़ेगी होली

WPL 4 मार्च से शुरू है. जबकि होली 8 मार्च को है. मतलब इस बार ICC के शेयर वीडियो में दिख रही कई सारी खिलाड़ी भारत की होली का असली आनंद उठाती दिख सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *