बांदा में किसान को दी दर्दनाक मौत! पहले कुल्हाड़ी से किया घायल, फिर सिर में मार दी गोली

उत्तरप्रदेश के बांदा में एक किसान की खेत में बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि किसान देर रात फसलों की रखवाली करने गया था. सुबह परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो उसका शव खेत में पड़ा मिला. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पहले किसान को कुल्हाड़ी से जख्मी किया फिर तमंचे से सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है. DSP का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रायल गांव का है, जहां के रहने वाले 42 वर्षीय मोतीलाल कई लोगों के खेत को बटाई में लेकर खेती करता था. शनिवार शाम वह खेतो में सरसों और मटर की फसलों की रखवाली करने गया था।

खेत में मिला शव

परिजनों ने बताया कि जब देर रात घर नहीं लौटा तो चिंता हुई. रात भर टार्च की रोशनी में खोजबीन करते रहे, लेकिन सुराग नहीं लगा. उसी दौरान किसानों ने एक खेत मे शव पड़ा देखा, जो मोतीलाल का था. बदमाशों ने लाठी-डंडों, कुल्हाड़ी और तमंचे से गोली मारकर बेरहमी से मर्डर कर दिया था. हत्यारों ने मर्डर के बाद शव को दूसरे के खेत मे घसीटकर फेंक दिया. शव को घसीटने के निशान पुलिस को मिले हैं।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

परिजनों ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. मोतीलाल रात में घर नहीं आया. उसकी साइकिल और घास खेत में रखी मिली. उसका शव रविवार दोपहर खेतों में मिला है. उसकी किसी ने कुल्हाड़ी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से कुछ चीजें मिली हैं. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच में जुटी है. मौके पर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. वहीं इस मामले पर DSP राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज थाना बिसंडा के चंद्रायल गांव में मोतीलाल यादव उम्र 42 वर्ष की अज्ञात अभियुक्तों द्वारा खेत मे कुल्हाड़ी, लाठी डंडे, संभवतः तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी है. अज्ञात अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *