अजान सुनकर शहनाज़ ने बंद किया गाना, लोग बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी

बिग बॉस फेम और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज़ गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक अवॉर्ड फंकशन का शहनाज़ गिल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जैसे ही गाना गाने वाली होती हैं, वहां अज़ान शुरू हो जाती है. इसके बाद शहनाज़ जब तक अजान पूरी नहीं हो जाती, चुपचाप स्टेज पर अन्य लोगों के साथ खड़ी रहती हैं. शहनाज़ गिल के इस कदम की सोशल मीडिया पर अब जमकर तारीफ हो रही ह।

हाल ही में शहनाज़ गिल अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं, जहां उन्हें महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे के हाथों अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया. उन्हें पर्सनालिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. इसके बाद होस्ट उनकी तारीफ करते हैं और उनसे कुछ गाकर सुनाने को कहते हैं. जैसे ही वो गाना गाने की मांग करते हैं वहां अजान की आवाज़ आने लगती है।

अज़ान के सम्मान में शहनाज़ हुईं चुप

इसके बाद शहनाज़ कहती हैं कि जो रिलीज़ नहीं हुआ वो सुना दूं. फिर वो कहती हैं नहीं, बिल्कुल नहीं. जो रिलीज़ हो गया है वही सुना देती हूं. इतना कहकर वो चुप हो जाती हैं. अब शहनाज़ का वीडियो वायरल हो गया है. ट्विटर पर एक यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जब उन्होंने अज़ान की आवाज़ सुनी तो परफ़ॉर्म करने से पहले शहनाज़ गिल ने इंतज़ार किया, जबकि उन्हें बार बार कहा गया।

यूज़र ने दूसरे धर्म के प्रति ऐसे सम्मान देने पर शहनाज़ की तारीफ की. उन्होंने कहा, “उनका सम्मान देना इस बात का शानदार उदाहरण है कि कैसे हम सब एक दूसरे के विश्वास को इज्जत देकर इस खूबसूरत देश में मिल जुलकर रह सकते हैं।

एक दिल है कितनी बार जितोगी

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “जब शहनाज़ से गाने के लिए कहा गया, वो रुक गईं, क्योंकि अज़ान शुरू हो गई थी. ये एक नेक रूह की अच्छाई है. दूसरों के विश्वास के लिए सोचना. शहनाज़ मेरे पास एक ही दिल है आप कितनी बार जीतेंगी।

इस अवॉर्ड फंक्शन में टीवी और फिल्म और सोशल मीडिया के बड़े सितारे पहुंचे थे. इसमें रिएलिटी शो लॉक अप के विजेता मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस सीज़न 16 के विनर एमसी स्टैन, सोशल मीडिया स्टार और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और अनुपमा फेम रुपाली गांगुली जैसे सितारे पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *