बारातियों का किया स्वागत, जमकर झूमी, ननद की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाई सारी रस्में

दिव्यांका त्रिपाठी यानी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला तो सभी को याद होंगी. दिव्यांका इन दिनों भाभी होने का हर फर्ज निभा रही हैं. दरअसल विवेक दहिया की बहन रिया दहिया हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. खुशी के इस मौके पर एक्ट्रेस ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अपनी ननद की शादी में दिव्यांका त्रिपाठी ने जमकर मस्ती की. उन्होंने अपने बेहनोई और बारात का स्वागत किया. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हाथ में थाली लेकर रिया के हो चुके पति के सामने खड़ी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी ने ही रिया का गठबंधन भी किया है. एक्ट्रेस गठबंधन की भी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दुल्हा-दुल्हन एक-दूसरे की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दिव्यांका पीछे बैठी उनका गठबंधन कर रही हैं।

दिव्यांका ने अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ भी तस्वीर शेयर की हैं. एक्ट्रेस अपने पति के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. दोनों इस तस्वीर में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर खुशी के मौके की रौनक साफ देखी जा सकती है।

दिव्यांका अपने ससुराल वालों के बेहद करीब हैं. वह अक्सर अपनी ननद और अपनी सासु मां के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक फैमली पिक्चर भी शेयर की हैं. जिसमें वह अपने इन लॉस के साथ नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *