सेट पर बेकाबू ट्रक के नीचे आने वाला था ये एक्टर…मौत को ऐसे दी मात

मशहूर तमिल अभिनेता विशाल की जान जाते जाते बची है. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर गंभीर हादसा हो गया, जिसमें वो बाल बाल बच गए. विशाल ने इस हादसे का वीडियो खुद ही ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो इतना खतरनाक है कि विशाल की जान बचने पर सभी हैरान हैं. हालांकि उनको सुरक्षित देखकर फैंस बेहद खुश भी हैं।

एक्टर विशाल अपनी फिल्म मार्क एंटनी की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक सीक्वेंस में ऑन कैमरा एक ट्रक पीछे से आता है. सभी को लगा कि ट्रक का आना शूटिंग का हिस्सा है, लेकिन जब तक लोगों को अहसास होता है कि ट्रक बेकाबू हो गया है, तब तक काफी वक्त गुज़र चुका था. एक्टर विशाल अपने सीन के लिए ठीक ट्रक के सामने ही गिरे हुए थे, लेकिन वो बाल बाल बच गए।

विशाल ने शेयर किया डरावना वीडियो

हादसे का वीडियो शेयर करते हुए एक्टर विशाल ने लिखा, “ऊपर वाले का शुक्रिया. कुछ सेकंड और कुछ इंच और मेरी जान बच गई. इस हादसे के बाद मैं सन्न रह गया. अपने कदमों पर खड़ा हुआ और फिर शूटिंग करने लगा।

ट्रक पर से ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया था. वो सेट पर घुसने के बाद सीधे विशाल की तरफ ही आई, पर ऐन वक्त पर उसका रुख थोड़ा सा मुड़ गया और एक्टर की जिंदगी बच गई. हालांकि शु्क्र की बात ये थी कि सेट पर सैकड़ों लोग थे, पर किसी को चोट नहीं आई. ट्रक सीधे आकर टकराता हुआ दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *