खिलाड़ी ने एक्स-गर्लफ्रेंड को 17 बार चाकू मारा, कपड़े उतारकर डिब्बे में किया पैक

एक खिलाड़ी जो फाइटिंग रिंग में विरोधी को चित करता था. जिसके अंदर सिर्फ और सिर्फ जीत का जुनून था आज वही खिलाड़ी सलाखों के पीछे है. बात हो रही है अमेरिका के पूर्व MMA फाइटर ड्वेन हेयरले जूनियर की जिनपर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के मर्डर का आरोप लगा है।

मर्डर भी ऐसा की सुनने वाले का कलेजा कांप जाए. आरोप है कि ड्वेन हेयरले जूनियर ने अपनी गर्लफ्रेंड आयरीन को उसके घर के बाहर चाकुओं से गोद डाला. ड्वेन हेयरले जूनियर ने उसे एक-दो बार नहीं बल्कि पूरे 17 बार चाकू मारे. घटना टेनेसी की है और ये वारदात 29 जनवरी को हुई।

डेली मेल की खबर के मुताबिक पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया कि वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी उनके पास है. फुटेज के मुताबिक ड्वेन हेयरले जूनियर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से बातचीत कर रहे थे और तभी उन्होंने आयरीन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

ड्वेन हेयरले जूनियर ने इसके बाद आयरीन के शव को अपनी कार में डाला. ड्वेन ने शव के कपड़े उतारे और उन्हें सुपरमार्केट के पीछे डस्टबिन में फेंक दिया।

ड्वेन हेयरले जूनियर ने आयरीन की लाश को एक डिब्बे में पैक किया और वो डिब्बा उन्होंने अपने घर की अलमारी में छिपा दिया. लेकिन हेयरले की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *