काइल जेमीसन ने बताया कैसे विराट कोहली ऑन और ऑफ द फील्ड हैं बिल्कुल अलग

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने अग्रेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं, जहां इंग्लिश क्रिकेटर इस बात के लिए उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं, वहीं कीवी तेज गेंदबाज काइल जेसीसन ने उनकी जमकर तारीफ की है। जेमीसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते हैं। जेमीसन ने विराट को प्यारा इंसान बताया है और कहा कि वह मैदान पर काफी आक्रामक रहते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने विराट को सबसे बदतमीज क्रिकेटर कहा था।

27 वर्षीय जेमीसन ने कहा कि विराट कोहली जुनूनी क्रिकेटर हैं और उन्हें मैच में जीत दर्ज करना बहुत पसंद है। एक शो पर जेमीसन ने कहा, ‘वह (विराट) बहुत प्यारा शख्स है। मैं भारत के खिलाफ कुछ मैच खेल चुका हूं और वह काफी आक्रामक होता है फील्ड पर, लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत अच्छा है। उसे जीत दर्ज करना बहुत पसंद है। वह जीत को लेकर बहुत जुनूनी है।’ इसके अलावा जेमीसन ने कहा कि वह खुशनसीब हैं कि उन्हें आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला है।

जेमीसन ने कहा, ‘यह देखकर अच्छा लगता है कि किस तरह से अलग काम होता है। हमारी टीम में कुछ अच्छे विदेशी क्रिकेटर्स हैं। तो हां ऐसे टूर्नामेंट का हिस्सा होना खुशनसीबी की बात है। अभी हम लोग बबल में रहते हैं, लेकिन जब सब सामान्य हो जाएगा तो मुझे देखने को मिलेगा कि कैसा माहौल रहता है।’ आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *