पैसा क्या नहीं करवाता’, शादी में एक साथ नाचे सलमान-अक्षय, फैंस ने उड़ाया मज़ाक

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार जहां जाते हैं छा जाते हैं. बीते दिनों अक्षय कुमार ने सलमान के साथ एक वीडियो शेयर किया था. दोनों उस वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रहे थे. इसी बीच दोनों सितारों का एक और वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान और अक्षय कुमार डांस करते हु नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो दिल्ली की किसी ग्रैंड वेडिंग का है. जहां सलमान और अक्षय ने एक-एक करके परफॉर्म किया है. इन दोनों सितारों के अलावा इस इवेंट को मनीष पॉल ने होस्ट किया है. इस शादी में सलमान और अक्षय ने शामिल होकर इसमें चार चांद लगा दिए. सलमान ने कई गानों पर डांस किया. जिसमें सलमान के हिट गाने ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’, ‘जवानी फिर ना आए’ जैसे गाने शामिल थे।

वहीं अक्षय कुमार इस ग्रैंड वेडिंग में भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखे. शादी में खिलाड़ी कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी के गाने पर जमकर थिरके. फिल्म का गाना ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ को फिल्म सेल्फी के लिए रिक्रिएट किया गया है. एक तरफ जहां शादी में मौजूद हर कोई सलमान खान और अक्की के डांस को इंजॉय कर रहा है. वहीं उनके चाहनेवालों को उनका यूं शादी में नाचना रास नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों सितारों का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, पैसों के लिए क्या-क्या नहीं करवा पड़ रहा. एक ने लिखा, कुछ पैसों के लिए कैसे नाच रहे हैं. वहीं कुछ लोग सवाल करते हुए लिख रहे हैं कि, किसरी शादी में ठुमके लगा रहे हैं. एक ने लिखा, पैसा है पैसा. एक अन्य यूजर ने लिखा, पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता. वहीं सलमान के एक फैन ने निराश होते हुए लिखा, क्या जरूरत थी सलमान भाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *