अक्षर ने कहा- सर मेरी तो बॉलिंग ही नहीं आ रही है, जडेजा ने खड़ी की ‘मुसीबत’

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया का बोलबाला है. भारतीय टीम ने नागपुर के बाद दिल्ली में भी ऑस्ट्रेलिया को धो डाला. दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम 3 दिन में जीत गई. इस जीत के हीरो रवींद्र जडेजा रहे जिन्होंने दूसरी पारी में 7 विकेट लिए और पहली पारी में भी उन्होंने तीन विकेट अपने नाम किए थे. जडेजा की इस परफॉर्मेंस के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. जीत के बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने जडेजा से बातचीत की. जिसमें अक्षर पटेल ने जडेजा से कह दिया कि उनकी बॉलिंग ही नहीं आ रही है।

बीसीसीआई. टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षर पटेल ने कहा, ‘सर मेरी तो बॉलिंग आ नहीं रही है. अक्षर को बॉलिंग नहीं देनी है इसिलए ऐसा बॉल डाल रहे हो क्या.’ अक्षर के इस सवाल के बाद जडेजा हंसने लगे. अक्षर भी काफी मस्ती के मूड में नजर आए।

क्या था जडेजा का प्लान?

जडेजा ने बताया कि उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या प्लान था. जडेजा बोले, ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वीप और रिवर्स स्वीप खेलते हैं. मैं सिर्फ स्टंप के बीच में ही गेंदबाजी करना चाहता था. क्योंकि अगर गेंद छूटती तो वो स्टंप में ही लगती. हुआ भी ऐसा ही और पांच गेंदें स्टंप पर लगीं।

जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया को घुमाया

बता दें जडेजा की फिरकी ने ऑस्ट्रेलिया को घुमा दिया. तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज उनकी फिरकी के सामने नाचते नजर आए. जडेजा ने दूसरी पारी में ख्वाजा, लाबुशेन, हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स कैरी, कमिंस, लायन और कुहनेमन का विकेट चटकाया. दूसरी ओर अक्षर पटेल को दूसरी पारी में एक ही ओवर मिला. पहली पारी में अक्षर पटेल को 13 ओवर जरूर मिले लेकिन उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ. हालांकि अक्षर ने बल्लेबाजी में अपना दम दिखाया. अक्षर ने पहली पारी में 74 रनों की पारी खेली थी. जिसने मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को दिल्ली टेस्ट में वापसी कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *