गुस्सा जान ले गया! बहस कर रही थी पत्नी, पति ने तमंचा निकाला और ठोक दिया

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी को गोली मार दी है. वारदात के बाद आरोपी पत्नी का शव मौके पर छोड़ कर फरार हो गया. यह वारदात मऊ दरवाजा क्षेत्र में गढ़ी असरफअली का है. आरोपी की पहचान उपेंद्र उर्फ भंवरपाल यादव के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश करने के साथ ही मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने पास पड़ोस के लोगों से वारदात के संबंध में पूछताछ की है. इसमें पता चला कि आरोपी उपेंद्र की पहली पत्नी के देहांत के बाद उसने ज्योति से दूसरी शादी की थी. उसे एक तीन साल का बेटा भी है. बुधवार की शाम उपेंद्र घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर ज्योति से उसकी बहस हो गई. देखते ही देखते उपेंद्र इतना आक्रोशित हो गया कि उसने तमंचा निकालकर पत्नी ज्योति के सीने में बुलेट दाग दिया. इस वारदात में ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई. पड़ोसियों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी मौके से फरार हो।

पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम

आगरा पुलिस ने बताया कि शव कब्जे में लेकर गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया है. वहीं परिजनों ने शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार करा दिया. उधर, पुलिस ने आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है. आरोपी की तलाश में पुलिस इलेक्ट्रानिक और मैन्युअल सर्विलांस का इस्तेमाल कर रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *