मऊः प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान, अपने अपने घरों में लटकते मिले शव

मऊ में सरायलखंसी के हाजीपुर गांव में मंगलवार की सुबह प्रेमी प्रेमिका ने अपने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हाजीपुर गांव के 20 वर्षीय आशीष चौहान और पड़ोस में रहने वाली 26 वर्षीया दो बच्चों की मां ममता चौहान में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग का पता चलने पर गांव और घर वालों ने विरोध किया था। दोनों के मिलने जुलने पर भी प्रतिबंध लगाया गया था। मंगलवार की भोर में परिजनों ने पहले युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा। शोरगुल पर आसपास के लोग जुटे। पुलिस को भी सूचना दी गई। इसी बीच पता चला कि युवती ने भी अपने घर में फांसी लगा ली है। 

एक साथ दो मौतों की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारियों का काफिला भी घटनास्थल की ओऱ भागा। दोनों शवों को फंदे से उतारकर पुलिस ने कब्जे में लिया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग के बाद आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य बातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *