विराट कोहली के फेवरेट कमेंटेटर हैं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपने फेवरेट कमेंटेटर के नाम का खुलासा किया। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन के साथ लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान विराट ने अपने पसंदीदा कमेंटेटर के बारे में बताया। इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कई पॉज लिए, लेकिन आखिर में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का नाम लिया। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हैं। इसी कड़ी में केविन पीटरसन लाइव इंस्टाग्राम चैट के जरिये क्रिकेटरों के इंटरव्यू ले रहे हैं।

केविन पीटरसन ने इसकी शुरुआत भारत के सलामी रोहित शर्मा के इंटरव्यू के साथ की। इसके बाद पीटरसन ने पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद का इंटरव्यू लिया और इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का। इस इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने केविन और अपने फैन्स के साथ कई मजेदार बातें शेयर कीं।

इंटरव्यू के दौरान पीटरसन ने विराट कोहली से पूछा कि आपका फेवरेट कमेंटेटर कौन है? यह सवाल पूछते हुए पीटरसन ने कहा, इसका जवाब संभलकर दीजिएगा, क्योंकि यह आपको नुकसान भी पहुंचा सकता है। 

इस सवाल का जवाब विराट कोहली ने काफी पॉज लेकर दिया। विराट कोहली ने कहा, ”मेरे फेवरेट कमेंटेटर हैं (पॉज)…. यह आसान है। कम ऑन, यह आप नहीं हैं,। मेरे फेवरेट कमेंटेटर हैं (पॉज)…. नासिर हुसैन।”

जब कोहली ने नासिर हुसैन का नाम लिया तो पीटरसन ने बीच में टोकते हुए कहा, ”यह परफेक्ट है। आपके प्रश्न का उत्तर काफी बड़ा है। शुक्रिया, मुझे… यह ठीक है। परफेक्ट। ”

इस इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने केविन पीटरसन को बताया कि उनके रोल मॉडल फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। विराट कोहली ने कहा, ”मुझे रोनाल्डो की काम के प्रति निष्ठा, उनका जुनून,बाहर बैठकर भी सारे शोर को एक अलग दिशा में ले जाने की उनकी क्षमता पसंद है। वह आगे बढ़कर अपने मकसद को हासिल करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *