तुर्की भूकंप में टर्किश ड्रामा Kurulus: Osman के मशहूर अभिनेता की मौत, पत्नी भी नहीं बचीं

हाल ही में तुर्की में आए भूकंप ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया. इस भूकंप में हजारों लोगों ने अपनी जान गंवाई. उन जान गंवाने वाले लोगों में तुर्की के अभिनेता कगदास संकया और उनकी पत्नी जिलान टिगरिस भी हैं।

जहां कगदास एक एक्टर थे, वहीं उनकी पत्नी जिलान एक म्यूजिशियन थीं. वहीं भूकंप में दोनों का ही निधन हो गया. कगदास ने कई हिट ड्रामों में काम किया था, उन्हीं में एक नाम ड्रामा कुरुलुस उस्मान का भी है. ना सिर्फ तुर्की में बल्कि भारत में इस ड्रामे की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और कगदास ने इस ड्रामे में अहम भूमिका निभाई थी. उनके निधन की जानकारी इस शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज के जरिए शेयर की गई है।

शो की तरफ से कही गई ये बातें

कुरुलुस उस्मान ड्रामे की तरफ से सोशल मीडिया पर कगदास और उनकी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की गई है. वहीं लिखा गया, “इस आपदा में अपने पॉपुलर टीवी सीरीज कुरुलुस उस्मान के एक्टर कगदास संकया और उनकी पत्नी जिलाान टिगरिस के निधन से गहरा दुख पहुंचा है. हम आपने मूल्यवान एक्टर कगदास, उनकी पत्नी और भूकंप में जान गंवाने वाले सभी लोगों पर ऊपर वाले की दया की कामना करता हूं. उनके परिवार वालों के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।

बता दें, कुरुलुस उस्मान ड्रामे में कगदास संकया ने एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. ड्रामे में वो कोन्या पैलेस के एक अहम सिपाही के रोल में दिखे थे।

भारत में काफी पॉपुलर है कुरुलुस उस्मान

कुरुलुस उस्मान तुर्की का एक बेहद ही पॉपुलर ड्रामा है, जो साल 2019 में आया था. पूरी दुनियाभर में इस ड्रामे की काफी तगड़ी पॉपुलैरिटी है कुरुलुस उस्मान तुर्की का एक बेहद ही पॉपुलर ड्रामा है, जो साल 2019 में आया था. पूरी दुनियाभर में इस ड्रामे की काफी तगड़ी पॉपुलैरिटी है. वहीं एर्तुरुल गाजी ड्रामे के भारत में पॉपुलर होने के बाद कुरुलस उस्मान को भी भारत में काफी लोकप्रियता मिली थी. लोगों ने इस ड्रामे को काफी पसंद किया था. कुरुलुस उस्मान के कुल 4 सीजन है, जो यूट्यूब पर देखने के मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *