110 रुपये में पठान, टिकट के दाम घटे तो शाहरुख बोले- फिर देखनी पड़ेगी, फ्री पॉपकोर्न भी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली है. बीच में फिल्म की कमाई थोड़ी धीमी जरूर हुई है, लेकिन फिल्म अब भी करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अब मेकर्स ने 17 फरवरी के लिए फिल्म के टीकट की प्राइज 100 रुपये कर दी है. वहीं अब इसपर किंग खान ने मजेदार अंदाज में रिएक्ट किया है।

YRF ने 16 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि पठान का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ के पार जा चुका है. इसकी खुशी शुक्रवार को पठान के टिकट सिर्फ 110 रुपये में बुक करके मनाएं।

शाहरुख खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

इसकी जानकारी यशराज फिल्म्स के डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ने भी ट्वीट करते हुए दी. वहीं उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “ओह ओह अब तो फिर देखनी पड़ेगी. क्या अच्छी चीज है करने के लिए. शुक्रिया YRF, क्या आप फ्री पॉपकॉर्न भी अरेंज कर सकते हैं! नहीं।

YRF के इस फैसले से 17 फरवरी को पठान को काफी फायदा पहुंचेगा. जिन लोगों ने अबतक इस फिल्म को नहीं देखा है, उनके लिए कम पैसे में पठान देखने का ये अच्छा मौका साबीत हो सकता है. बता दें, 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन की शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, वहीं YRF के लिए गए इस फैसले से कार्तिक की फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है।

पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पठान की कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रिलीज के 22 दिनों के अंदर फिल्म ने इंडिया में 502.45 करोड़ अपने नाम कर लिए हैं. वहीं ओवरसीज कलेक्शन मिलाकर ये आंकड़ा 970 करोड़ हो चुका है और ये सिलसिला अब भी जारी है।

बहरहाल, इस फिल्म का शाहरुख के चाहने वालों को लंबे समये से इंतजार था, क्योंकि ये उनकी कमबैक फिल्म है. आखिरी बार वो साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे. उसके बाद से वो परदे से दूर चल रहे थे. वहीं पठान के जरिए वापसी करने के बाद इस साल उनकी दो और फिल्में जवान और डंकी रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *