हैवान दादा! डेढ़ साल की पोती के साथ की दरिंदगी, रेप के आरोप में अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके में एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची की साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप बच्ची के दादा पर लगाया गया है. बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसकी उम्र लगभग 60 वर्ष है. पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भिजवाया और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी का नाम संतोष बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, जहां उसे उपचार दिया जा रहा है . मासूम बच्ची के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है और वहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया बच्ची के साथ हुई हैवानियत की शिकायत मिलने के 16 घंटे के भीतर ही आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

आरोपी को पुलिस ने कियागिरफ्तार

लोनी बॉर्डर थाने में एक व्यक्ति जब शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस उसे पढ़ने के बाद हैरान रह गई, क्योंकि उस शिकायत में जो लिखा हुआ था वह रिश्तों को शर्मसार करने वाला था. दरअसल, लोनी बॉर्डर थाने पर अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के पिता ने पुलिस को एक शिकायत दी, जिसमें बच्ची के दादा पर बच्ची के साथ हैवानियत करने का आरोप लगा है. पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भिजवाया और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी का नाम संतोष बताया जा रहा है।

24 घंटे में दूसरी रेप की घटना

बता दें कि ऐसा ही एक मामला मंगलवार को गाजियाबाद के लोनी इलाके में सामने आया था, जिसमें नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था. अब 24 घंटे में दूसरा रेप का मामला जो सामने आया है, जो रिश्तो को शर्मसार करने वाला है . हालांकि पुलिस ने दोनों ही मामलों में कार्यवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *