बोर्ड परीक्षा में छात्र ने बगलवाले को नहीं दिखाई कॉपी तो हुई पिटाई, मिली धमकी

बोर्ड परीक्षा देने वाले 17 वर्षीय एक छात्र की पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्र 10वीं की परीक्षा दे रहा है। मामला गुजरात अहमदाबाद का है। पीड़ित घरवालों ने मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके बेटे के सहपाठी ने परीक्षा के दौरान कॉपी न दिखाने (नकल न करने देने पर) पर उनके बेटे को पीटा है। इतना ही नहीं आरोपी ने चाकू दिखाकर उसे धमकाया भी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के हवाले स कहा गया है कि पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा 10वीं की परीक्षा दे रहा है। वह सुबह 10 बजे से परीक्षा देने परीक्षा केंद्र गया था। वह बोर्ड की ओर से अलॉट की गई सीट पर बैठा था। वह अपनी कॉपी लिखने लगा तभी बगल वाला छात्र उसको धमकाने लगा और अपनी कॉपी दिखाने को कहने लगा। जिस पर उनके बेटे ने कॉपी दिखाने से मना कर दिया।

इस घटना की जानकारी उनके बेटे वहां पर्यवेक्षक को भी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने परीक्षा के बाद बाहर निकलकर पीड़ित को धमकी दी कि वह परीक्षाओं के बाद उसे देख लेगा। 

जब वह परीक्षा के बाद बाहर निकला तो आरोपी एक मंदिर के पास खड़ा था और पीड़ित की पिटाई की। उसने चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद आरोपी छात्र वहां से भाग गया। इधर पीड़ि छात्र ने अपने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *