पति के सीने पर बैठकर गमछे से दबा दिया गला, फिर शव को बेड के नीचे दफना चैन से सोइ महिला

यूपी के कानपुर से महज 6000 रुपये के विवाद में पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. बिधनू के सुरौली गांव में बुधवार दोपहर 6000 रुपये के लिए पति की हत्या करने की आरोपी मोनिका ने जब पुलिस के सामने वारदात कबूली तो सब दंग रह गए. मोनिका ने पति की लाश कमरे में गाड़ने के बाद उसने भेद खुलने के डर से उस पर दिवान बेड रख दिया था. फिर रात भर उस पर सोइ भी थी. पुलिस को मोनिका का राज उगलवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

परिजनों की सूचना जब पुलिस मोनिका के दरवाजे पहुंची तो उसने गेट नहीं खोला. पुलिस पड़ोसी के घर से किसी तरह अंदर पहुंची. महिला सिपाहियों ने जब मोनिका से उमेश के बारे में पूछा तो उसने हत्या की बात कबूल करते हुए हाथ से इशारा किया. पुलिस ने जमीन खोदकर शव बाहर निकाला. फिर पुलिस उसे थाने ले आई. वहां पूछा तो बोली पहले चाय-बिस्कुट खिलाओ तब कुछ बताऊंगी. पुलिस ने उसकी इच्छा पूरी की. नाश्ते के बाद वह अचानक बेहोश हो गई. पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे स्वस्थ बताया।

शव को बेडरूम में दफनाया

मोनिका और उमेश के दो बच्चे गांव के प्राइमरी स्कूल में पढ़ते हैं. बुधवार सुबह 10:00 बजे दोनों को मोनिका ने स्कूल भेज दिया था. दोपहर को जब उमेश सो रहा था तभी उसने उसका गमछे से गला घोट दिया. कमरे की कच्ची जमीन को खुरपी से उसने खोदा और फिर शव गाड़ दिया. पुलिस के अनुसार उमेश दुबला पतला था, जबकि मोनिका दोहरे बदन की थी. पुलिस को आशंका है कि मोनिका के साथ कोई और भी वारदात में शामिल हो सकता है. फिलहाल पुलिस मोनिका के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है, ताकि उससे और कड़ाई से पूछताछ की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *