बाइक से बंदूक जैसी आवाज निकालने पर बड़ी कार्रवाई, ट्रैफिक पुलिस ने 11 बुलेट का किया चालान

यदि आप देवरिया में रहते हैं बुलेट बाइक के शौकीन हैं और ‘बंदूक की गोली का आवाज’ निकालकर भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भौकाल जमाने का काम करते है तो सावधान हो जाएं। नहीं तो आप ट्रैफिक पुलिस के निगाहों से बच नहीं पाएंगे और आपकी बाईक का चालान हो जायेगा। ट्रैफिक पुलिस ने दो दिनों में 11 बुलेट गाडियों का चालान किया है और युवाओं पर भी कारवाई की है।

आपको बता दें कि, देवरिया जिले में युवा वर्ग बुलेट के काफी शौकीन दिखाई दे रहे है, उन युवाओं में यह ट्रेंड चल रहा है कि वे अपनी बाइक की आवाज बदलने के लिए उसके साइलेंसर को मोडिफाइड कराकर बंदूक जैसी आवाज निकाल लोगों पर भौकाल और रौब जामने का काम कर रहे है मानो जैसे बंदूक से गोली निकल रही हो।

ऐसा सबसे ज्यादा बुलेट चलाने वाले युवा करते हैं, युवा जब शहर में बुलेट लेकर तेज स्पीड से निकलते हैं, तो लोगों को दिखाने के लिए बंदूक की गोली जैसी आवाज निकालते हैं। कभी-कभार तो लोग डर भी जाते हैं और यह बच्चों, बुजुर्गों के लिए खतरनाक भी हो सकता है। वहीं, यह आवाज सड़क दुर्घटना को भी दावत दे सकती है। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने दो दिनों में 11 बुलेट गाडियों का चालान किया है और युवाओं पर भी कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *