औरंगाबाद और शहीद पथ हादसे के बाद आज फिर हुआ हादसा…

लखनऊ:

देर रात राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर साइकिल से अपने घर/गांव छत्तीसगढ़ जा रहे दंपति की मौत और कल महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मालगाड़ी से कटकर 16 मजदूरों की दर्दनाक मौत के बाद आज फिर एक प्रवासी मजदूर को घर पहुंचने से पहले ही मौत ने निगल लिया।

राजधानी चारबाग रेलवे स्टेशन में ट्रेन की एक बोगी में लोगों के चेहरे पर उस समय दिखी दहशत:

जब स्पेशल ट्रेन से घर जा रहे एक मजदूर की मृत्यु हो गई। आज दोपहर मजदूरों/लोगों को लेकर पहुंची स्पेशल ट्रेन चारबाग स्टेशन। ट्रेन के चारबाग पहुंचने पर पता चला कि एक युवक की बोगी में ही हो गई है मौत। इस बात की सूचना ट्रेन में दूसरे लोगों को हुई तो लोग हुए निराश और मायूस, अपनों से मिलने घर पहुंचने से पहले ही एक युवक ने ट्रेन में ही तोड़ दिया दम। ट्रेन में यात्रा कर रहे लोग नहीं बता पाए कि युवक की कैसे हुई मौत ?

चारबाग रेलवे स्टेशन पर युवक के शव को स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया:

युवक के बारे में किसी को कोई नहीं है जानकारी? युवक कहां से आ रहा था और उसे कहां जाना था‌। युवक के शव को देखकर रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप। ट्रेन में साथी यात्री की मौत होने पर यात्रियों के चेहरों पर भी दिखी दहशत। बड़ी हसरत लेकर ट्रेन पर चढ़ा होगा युवक कि अपनो से होगी मुलाकात, घर पहुंचने से पहले ही मौत ने युवक को अपनी आगोश में ले लिया। शव को ट्रेन से उतारकर पुलिस कर रही है मामले की जांच।

चारबाग जीआरपी इस्पेक्टर सोमवीर सिंह के अनुसार मृतक की पहचान हो गयी है, उसका नाम कन्हैया था जो श्रमिक ट्रेन से लखनऊ आ रहा था और सीतापुर का रहने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *