बेटी की शादी का बहाना बनाकर दुकानदार से 1.34 लाख का सामान हड़पा

बेटी की शादी का बहाना बनाकर दुकानदार से 1.34 लाख का सामान हड़पा

नौहझील। बेटी की शादी का बहाना बनाकर एक शातिर व्यक्ति दुकानदार से 1.34 लाख रुपए का सामान ले गया। इस मामले में दुकानदार ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना नौहझील के कस्बा बाजना में प्रमोद कुमार पुत्र बिजेन्द्र सिंह फर्नीचर की दुकान करता है। बीते 26 फरवरी को शेरपाल सिंह पुत्र विपती निवासी डिरावली थाना

बरसाना उसकी दुकान पर आया। और फर्नीचर का सामान खरीदने की बात कही। शेरपाल ने कहा कि उसकी बेटी की शादी है। जिसमें सामान देना है। शादी होने के 8-10 दिन बाद वह सामान के रुपए दे देगा। दुकानदार प्रमोद की शेरपाल से जान-पहचान थी। वह उसकी बातों में आ गया। प्रमोद ने 1.34 लाख का सामान शेरपाल को उधार दे दिया। एक महीने बाद रुपए मांगे तो शेरपाल ने आंख दिखाना शुरू कर दिया। बाद में पता चला कि शेरपाल की किसी बेटी की शादी हुई ही नहीं है।

वह बेटी की शादी का बहाना बनाकर उससे फर्नीचर का सामान ऐंठ ले गया है। और अब रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी देता है। पीड़ित दुकानदार ने थाने से लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी न्याय की गुहार लगाई। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अंत में न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर जरूरी कार्यवाही की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *