स्कूल में चोरी करने आये चोरों ने की फायरिंग

स्कूल में चोरी करने आये चोरों ने की फायरिंग

मथुरा। थाना नौहझील अंतर्गत बीती राता गांव इनायतपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में चोरी करने आये चोरों को देख खेतों पर पानी लगा रहे किसानों ने घेराव कर पकड़ने का प्रयास किया तो चोर फायरिंग करते हुए भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर चोरों की तलाश कर रही है।

रात गांव इनायतपुर निवासी किसान खेत पर पानी लगा रहे थे। बताते हैं कि तभी गांव इनायतपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में घुसे चोरों ने ताला तोड़ने लगे, इसकी आवाज सुनकर किसान आंचल निवासी अहमदपुर ने शोर मचाकर बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव इनायतपुर के लोग भी मौके की ओर दौड़े तो बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भाग गये।

बताते हैं कि इस दौरान चोरों की बाइक नाली में फंस गयी तो लोगों को अपनी ओर आता देख बाइक छोड़ कर भाग गये हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस ने पहुंच कर मौका मुआयना कर मामले की जानकारी कर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। थाना प्रभारी निरीक्षक नौहझील प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि चोरों के द्वारा ताला तोड़ने की जानकारी होने पर लोगों ने पीछा किया तो वह फायरिंग कर भाग गये। पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए चोरों की तलाश कर रही है। पुलिस जल्द ही पकड़ कर कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *