यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, जल्द ही मध्यप्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार

 उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य( Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि मध्यप्रदेश में जल्द ही कमल की सरकार बनेगी। पार्टी नेतृत्व वहां की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

 गुरुवार को मर्चेंट चेंबर हाल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि कहा कि बुआ-बबुआ की सरकार के समय बहुत भ्रष्टाचार था। भ्रष्टाचार बहुत कम हुआ है। सरकार इस दिशा में और ठोस कदम उठा रही है। प्रदेश में निवेशकों को आकर्षित करने को और नई योजनाएं आएंगी। रोजगार के क्षेत्र में और काम होगा। 

उन्होंने माना कि सड़कों को गड्ढा मुक्त करने में विभागों के बीच सामंजस्य की कमी है।  कहा कि गड्ढा हमारे दुश्मन है उन्हें तुरंत भरे जाने चाहिए। कहा कि सरकार ने गड्ढा मुक्त सड़कों का जो नारा दिया था। उस पर काम किया गया है और भी मजबूती के साथ इस दिशा में काम होगा। विभागों के बीच सामंजस्य बेहतर बनाया जाएगा। 

प्रदेश सरकार के 3 वर्ष होने पर डिप्टी सीएम ने महानगर और प्रदेश में किए गए कार्यों विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार अपने कार्य के बलबूते पर 2022 में भी तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतकर सत्ता में आएगी।

 उन्होंने यह भी कोरोना के बचाव के लिए ठोस कदम उठाया जा रहे हैं। रोज खाने कमाने वालों की भी चिंता है। इस संबंध में एक कमेटी बनाई गई है l कमेटी दो दिन में रिपोर्ट देगी। इस रिपोर्ट के आधार पर रोज कमाने खाने वाले गरीबों के खाते में आरटीजीएस के जरिए कुछ न कुछ रकम भेजी जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *