iQOO 9 सीरीज में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, अगले महीने लॉन्च

iQOO अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज iQOO 9 को अगले महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तहत कंपनी दो नए स्मार्टफोन- iQOO 9 और iQOO 9 Pro को पेश करने वाली है। कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन भारत में जनवरी के आखिर या फरवरी महीने की शुरुआत में एंट्री कर सकते हैं। iQOO 9 सीरीज को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस सीरीज में मिलने वाली बैटरी और फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी की जानकारी सामने आ गई है।

एक टिप्स्टर ने वीबो पर दावा किया है कि iQOO 9 और iQOO 9 Pro में कंपनी 4700mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है और ये दोनों स्मार्टफोन 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे। इससे पहले कंपनी ने iQOO 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के डिवाइसेज में भी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। हालांकि, इनमें मिलने वाला बैटरी 4350mAh की है। iQOO 8 सीरीज को कंपनी ने भारत में लॉन्च नहीं किया था।

iQOO 9 सीरीज में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी की तरफ से अभी iQOO 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, बीते दिनों आई कुछ लीक्स में इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स के कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई थी। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफोन्स में कंपनी क्वालकॉम का टॉप-एंड प्रोसेसर ऑफर कर सकती है।

उम्मीद की जा रही है कि यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 हो सकता है। दोनों हैंडसेट में कंपनी नया हीट डिसिपेशन सिस्टम भी दे सकती है, जो फोन के टेंपरेचर को सही लेवल पर रखने का काम करेगा। दावा किया जा रहा है कि बेस्ट ऑन-स्क्रीन विजुअल एक्सपीरियंस के लिये कंपनी सेकंड जेनरेशन डिस्प्ले चिपसेट भी दे सकती है। फोन में मिलने डिस्प्ले AMOLED होगा और यह 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *