पूनम पांडे बोलीं ‘रात में देखते हैं मेरे वीडियो और सुबह, ट्रोल्स पर भड़की

पूनम पांडे बोलीं ‘रात में देखते हैं मेरे वीडियो और सुबह, ट्रोल्स पर भड़की

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप की कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट पूनम पांडे लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में शो के अंदर उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। लॉक अप के पिछले एपिसोड में अब पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया है कि अब उसी की ही चर्चा हो रही है। दरअसल अंजलि अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात करते हुए पूनम पांडे ने बताया है कि उन्हें अपने काम की वजह से क्या-क्या फेस करना पड़ता है? पूनम ने इस बात का जिक्र किया है कि उनके काम को लेकर रिश्तेदार और सोशल मीडिया यूजर्स रोजाना ताना मारा करते हैं। साथ ही पूनम पांडे ने यह भी कह दिया है कि उन्हें ताना मारने वाले लोग ही उनके वीडियोज को छिप-छिपकर देखते हैं।

स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘अगर मैं अपने कपड़े उतारती हूं…अपनी बॉडी दिखाती हूं और आप मुझे बेशर्म कहेंगे तो मैं यह नहीं मानूंगी। मुझे लगता है कि जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म होते हैं।’ पूनम पांडे की बात खत्म नहीं होती है कि बीच में तहसीन अपनी बात रख देते हैं। तहसीन पूनावाला कहते हैं कि लोग पूनम के वीडियोज देखते हैं और फिर उसे भला-बुरा कहते हैं। इस पर पूनम कहती हैं, ‘एक महीने में ही मुझे 200 मिलियन व्यूज मिल जाते हैं। ये छिपे हुए फॉलोअर्स कौन हैं? रात में यह लोग मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।’

लॉक अप के पिछले एपिसोड में टीवी के जाने-माने कलाकार करण कुंद्रा ने एंट्री ली है। करण इस शो में जेलर की भूमिका अदा करने वाले हैं और आने वाले दिनों में वह कंगना के ऑर्डर पर कंटेस्टेंट्स को खूब टॉर्चर करने वाले हैं। बता दें कि करण से पहले लॉक अप के मेकर्स ने करण टैकर, करण पटेल और कुशाल टंडन को जेलर बनने का ऑफर दिया था। जब इन तीनों कलाकारों के साथ बात नहीं बनी तब मेकर्स यह ऑफर करण कुंद्रा के पास ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *