आ रहा मोटोरोला G सीरीज का शानदार फोन Moto G41, लीक रेंडर्स में दिखा धांसू लुक

मोटोरोला बहुत जल्द मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Moto G41 को लॉन्च कर सकता है। हाल में कंपनी का मॉडल नंबर XT2167-1 वाले स्मार्टफोन को ब्राजील में Anatel ने सर्टिफाइ किया था। इस डिवाइस का कोडनेम ‘Corfu’ है। माना जा रहा है कंपनी इसी डिवाइस को Moto G41 मॉनिकर के तौर पर पेश करेगी। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ वक्त है, लेकिन इसी बीच TechnikNews ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रेंडर्स शेयर कर दिए हैं।

मिल सकते हैं ये फीचर
लीक रेंडर के अनुसार फोन में कंपनी पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, फोन के बैक पैनल पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन के रियर कैमरा यूनिट को करीब से देखने पर पता चलता है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। कंपनी का यह फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ आएगा। फोन के राइट साइड में कंपनी गूगल असिस्टेंट बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ साइड-फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर कर रही है।

वहीं, फोन के निचले हिस्से में एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल दिया गया है। ब्राजील के सर्टिफिकेशन के अनुसार फोन में 4,700mAh की बैटरी लगी है। माना जा रहा है कि कंपनी का यह फोन 4G, वाई-फाई 802.11ac और NFC के साथ आएगा। फोन के बाकी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

मोटो G71 के लॉन्च की भी तैयारी
मोटोरोला G सीरीज के तहत Moto G71 स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन 6.43 इंच के फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी भी ऑफर कर सकती है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *