साहिल खान पर केस दर्ज, मॉडल मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

मॉडल और बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल के आत्महत्या की कोशिश के बाद अभिनेता साहिल खान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साहिल खान सहित तीन लोगों पर मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। समाचर एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि साहिल खान और अन्य तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मनोज अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

इससे पहले मनोज पाटिल के परिवार ने बताया था कि उन्होंने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि साहिल के द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है।

उत्पीड़न का आरोप

मनोज पाटिल ने गुरुवार की सुबह अपने घर पर कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी की कोशिश की। यह घटना 12.30 से 1 बजे के बीच बताई जा रही है। परिवार के सदस्यों ने मनोज पाटिल को कूपर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

साहिल का पक्ष

साहिल खान ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। साहिल का कहना है कि यह पूरा मामला मनोज पाटिल और एक अन्य व्यक्ति राज फौजदार के बीच है। उन्होंने कहा कि ‘अगर शिकायत हुई है तो मुंबई पुलिस जो एक्शन लेगी मैं उसको मानूंगा और मेरे ख्याल से अगर मैं गलत हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए लेकिन अगर मैं गलत नहीं हूं और ये बहुत बड़ा रैकेट है तो आप लोग इस रैकेट का खुलासा कीजिए। सच का साथ दीजिए।‘

इमोशनली सहारा लेने की कोशिश

आगे साहिल कहते हैं कि ‘शुरुआत में यह मामला इतना बड़ा था नहीं। मुझे लगा भई बस इसके पैसे मिल जाए। हम सबका दाल-रोटी चल रहा है। मुझे इतना एनर्जी डालने की जरूरत नहीं है। मैं बहुत छोटा आदमी हूं लेकिन अब जब किसी ने जान देकर लेटर लिखकर इल्जाम लगाया है, गलत तरीके से, इमोशनली… केवल इसलिए कि पहले जो हो चुका है हिन्दुस्तान में… इतना बड़ा हुआ है, उससे सहानुभूति लेने के लिए… तब मुझे लगा कि मुझे सामने आकर आपसे बात करनी होगी, मुझे अपनी बात रखनी है।‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *