बिग बॉस ओटीटी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी की मम्मी, शमिता ने पूछा- राकेश स्वीट है ना? मिला ये जवाब

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट खेल रही हैं। रीसेंट एपिसोड में लोगों को फ्रेंड्स और फैमिली से मिलने का मौका दिया गया। शमिता से मिलने उनकी मां सुनंदा शेट्टी पहुंची थीं। घर के अंदर उन्होंने अपनी बेटी के कनेक्शन राकेश बापट की जमकर तारीफ की। राकेश ब्लश करते और खुश होते नजर आए। वहीं शमिता भी इमोशनल दिखीं। शो की ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में सुनंदा शेट्टी की भी जमकर तारीफ की है।

मां को देख रो पड़ीं शमिता

बिग बॉस में हर बार कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके परिवार के लोग आते हैं। शमिता से मिलने उनकी मां सुनंदा शेट्टी पहुंचीं। शमिता अपनी मां को देखकर इमोशनल हो गईं। उन्होंने अपनी बेटी की तारीफ की और उनका हौसला भी बढ़ाया। शमिता मां को देखकर रोने लगीं। तभी शमिता ने राकेश के बारे में अपनी मां से पूछा। इस पर शमिता की मां ने राकेश की खूब तारीफ की।

मां बोलीं- जेंटलमैन

उन्होंने कहा, तुम घर के जेंटलमैन हो। बढ़िया खेल रहे हो और बाहर बहुत अच्छे लग रहे हो। ऐसे ही खेलना जारी रखो। मां के मुंह से राकेश की तारीफ सुन शमिता भी खुश नजर आईं। शमिता के फैन पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों ने उनकी मां की तारीफ की है।

लोगों को पसंद आ रही केमिस्ट्री

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच शो की शुरुआत से ही अच्छी ट्यूनिंग है। दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं पर बीच में उनके बीच झगड़े भी हुए। कहीं न कहीं दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। दर्शकों की भी उनकी केमिस्ट्री पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *