जब एमएस धोनी ने जीत के बाद रवि शास्त्री से कहा था, हमने तुम्हें गलत साबित कर दिया-VIDEO

टी-20 वर्ल्डकप 2021 के लिए भारतीय टीम का ऐलान बुधवार को किया गया है। भारत को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट जिताने वाले एमएस धोनी को टी-20 वर्ल्डकप 2021 के लिए भारतीय टीम का मेंटॉर बनाया गया है। हालांकि उनकी नियुक्ति को लेकर विवाद ही उठ गया है। इस बीच सोशल मीडिया में धोनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें धोनी टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो टी-20 वर्ल्ड कप 2007 का है। साल 2007 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में धोनी शास्त्री की तगड़ी क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में जब धोनी ने रवि शास्त्री से कहा,’ कल मैंने आपका एक कॉलम पढ़ा था उसमें लिखा था कि आपके अनुसार हम इस मुकाबले को हार रहे हैं लेकिन अब मैंने और मेरे लड़कों ने आपको गलत साबित कर दिया है।’

हालांकि धोनी ने ये आगे शास्त्री से कहा कि उन्हें यकीन है कि टीम इंडिया की जीत से शास्त्री उनसे ज्यादा खुश हैं। भारत ने पाकिस्तान को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2007 का खिताब अपने नाम किया था। बीसीसीआई ने धोनी को इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अपना कप्तान बनाया था। टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर समेत कई सीनियर खिलाड़ियों की मौजूदगी के बिना उतरी थी। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई और ओमान में खेला जाना है। टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर से होगा। टीम इंडिया 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *