करण कुंद्रा की बहन बोलीं- नहीं पसंद तेजस्वी प्रकाश का बर्ताव, क्या आगे नहीं बढ़ेगा रिश्ता?

बिग बॉस 15 में इस बार घर के अंदर और बाहर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशन के चर्चे हैं। हालांकि करण की बहन मीनू के ट्वीट्स से ऐसा लग रहा है कि बाहर आकर दोनों को रिश्ता आगे बढ़ाने में कहीं घरवालों से बगावत न करनी पड़े। वैसे शो के बीच दोनों के बीच हाल ही में हुए झगड़ों को देखकर फैन्स को डाउट हो रहा है कि उनका रिश्ता आगे चलेगा भी या नहीं। इस बीच करण कुंद्रा की बहन मीनू का एक ट्वीट वायरल है जिससे करण और तेजस्वी के फैन्स की धड़कनें बढ़ी हुई हैं।

मीनू को नहीं भा रहा तेजस्वी का बर्ताव

बिग बॉस 15 में करण-तेजस्वी के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखी तो झगड़े भी। हालांकि फिनाले नजदीक आते-आते जिस तरह से दोनों के बीच तनाव बढ़ रहा है उनके फैन्स का दिल भी टूटता जा रहा है। हाल ही में करण ने एक टास्क के दौरान तेजस्वी पर चिल्लाया जिसके बाद वह रोने लगीं। इस बीच करण की बहन मीनू कुंद्रा का एक ट्वीट वायरल है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि तेजस्वी जैसे उनके भाई के साथ बर्ताव करती हैं उन्हें बर्दाश्त नहीं होता। इससे पहले भी मीनू का ट्वीट वायरल हो चुका है जिस पर तेजस्वी के भाई ने जवाब दिया था।

फैन्स ने मीनू को मनाने के लिए किया ट्वीट

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच हाल में हुआ झगड़ा सुर्खियों में हैं। करण कुंद्रा ने एक टास्क के दौरान तेजस्वी से कहा, अपनी शक्ल देखी है? इसके बाद तेजस्वी रोईं और कहा कि वह शो से परेशान हो गई हैं और जल्दी बाहर आना चाहती हैं। उनके झगड़े को देखकर फैन्स काफी निराश हैं। करण कुंद्रा की बहन के ट्वीट्स से अक्सर लगता है कि उन्हें तेजस्वी पसंद नहीं। एक फैन ने मीनू कुंद्रा को ट्वीट किया कि वह तेजा को भी एक्सेप्ट कर लें क्योंकि वह करण के लिए अच्छी हैं औऱ बेस्ट जोड़ी है।

 

मीनू बोलीं- भाई को दुख पहुंचाती है तेजस्वी

इस पर मीनू ने जवाब दिया है, हनी- मैं उसे बहुत पहले से नहीं जानती जो पसंद और नापसंद करूं, वह मेरे भाई के साथ जैसा बर्ताव करती है वो मुझे बर्दाश्त नहीं होता। वह करण को दुख पहुंचाती है वो मुझे पसंद नहीं- मुझे सिर्फ करण की वजह से फर्क पड़ता है।  इससे पहले भी मीनू ने एक ट्वीट में तेजस्वी को इनडायरेक्टली कचरा कहा था। इस पर तेजा के भाई प्रतीक ने जवाब दिया था कि उन्हें मर्यादा में रहना चाहिए।

 

 

अगला लेख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *