कोरोना: UP CM योगी रात 9.30 बजे करेंगे बैठक, हो सकता है बड़ा ऐलान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 9.30 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद कुछ बड़े ऐलान हो सकते हैं। यूपी सीएम योगी फिलहाल गोरखपुर में हैं। शाम को राजधानी लखनऊ लौटने के बाद वे राज्य के तमाम बड़े अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद लॉक डाउन या जनता कर्फ्यू को बढ़ाने के संबंध में फैसला लिया जाएगा।

रविवार को यूपी सीएम ने जनता कर्फ्यू को समर्थन देने के लिए राज्य के नागरिकों को धन्यवाद दिया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें जनता कर्फ्यू के लिए आगे भी तैयार रहना चाहिए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे रात में होने वाली बैठक के बाद कुछ बड़े ऐलान कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरक्षनाथ मंदिर से प्रदेश के नागरिकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या न बढ़ने पाए, इसलिए हमें जनता कर्फ्यू जैसे कार्यक्रमों के लिए तैयार रहना पड़ेगा। इस बीमारी में उपचार से महत्वपूर्ण पहलू बचाव का है। कोरोना वायरस से हम जितनी सावधानी बरतेंगे, वह उतनी ही महत्वपूर्ण होगी।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोरोना वायरस एक सक्रांमक बीमारी है। संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने पर यह बीमारी अन्य लोगों में फैल सकती है। इसलिए आवश्यक यह है कि हम सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। डॉक्टर्स द्वारा जो भी सुझाव दिए जा रहे हैं, उन सबका हम ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता को सुरक्षित रखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। प्रदेश के सभी नागरिक इस अभियान में अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए अपने राष्ट्रीय कर्तव्यों का निर्वहन करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *