IND vs ENG: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में वापसी को तैयार यह दो धाकड़ खिलाड़ी

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों पारी और 76 रनों से करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। दरअसल, चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम में दो धाकड़ गेंदबाजों की एंट्री होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, चौथे और अहम टेस्ट मुकाबले के लिए मार्क वुड और क्रिस वोक्स की टीम में वापसी होने जा रही है। वुड ने लॉर्ड्स टेस्ट में अपनी रफ्तार के दम पर इंडिया के बल्लेबाजों की नाक में दम किया था। वहीं, वोक्स अपनी लाइन एंड लैंथ के बूते ओवल में खेले जाने वाले टेस्ट में टीम इंडिया का खेल बिगाड़ सकते हैं।

 

‘डेली मेल’ न्यूजपेपर की खबर के मुताबिक, मार्क वुड और क्रिस वोक्स फिट हो चुके हैं और चौथे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। वुड कंधे की चोट के चलते तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे और उनकी जगह पर क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल किया गया था। लॉर्ड्स टेस्ट में वुड ने पांच विकेट अपने नाम किए थे। वुड और वोक्स अगर चौथे टेस्ट में मैदान पर उतरते हैं तो इंग्लिश पेस अटैक काफी मजबूत हो जाएगा। हालांकि, ओली रोबिन्सन और ओवरटन ने भी तीसरे टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। रोबिन्सन को मैच में 7 विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

लीड्स के हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहली पारी में महज 78 रनों पर ढेर हुई। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 432 रन बनाकर 354 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की। दूसरी इनिंग में भी टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर इंग्लिश गेंदबाजों के आगे ढेर हो गया और पूरी टीम 278 रनों पर सिमट गई। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *