इन सितारों की शादी का है फैन्स को इंतजार, लिस्ट में सलमान से रणबीर- आलिया तक शामिल

24 जनवरी 2021 को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन  (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वरुण और नताशा की शादी सहित अन्य रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। वरुण और शादी के बाद कई और ऐसे बॉलीवुड सितारे भी हैं, जिनकी शादी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चलिए इस स्पेशल रिपोर्ट में आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जिनको फैन्स जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं।

रणबीर कपूर और आलिया  भट्ट 
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया  भट्ट (Alia Bhatt) के फैन्स लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कई बार सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तारीखें तक सामने आ गईं, हालांकि हर बार वो सिर्फ अफवाह साबित हुईं। बता दें कि रणबीर और आलिया जल्दी ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म के शूटिंग सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

सलमान खान
सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स एक लंबे वक्त से अपने चहेते स्टार की शादी की खुशखबरी सुनना चाहते हैं, लेकिन भाईजान ने अभी तक फैन्स को ये गुड न्यूज नहीं दी है। सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है। वहीं एक बार तो उनकी शादी के कार्ड तक भी छप गए थे, लेकिन आखिरी वक्त में सलमान ने शादी से इंकार कर दिया था।

अली फजल- ऋचा चड्ढा
अली फजल और  ऋचा चड्ढा (Ali Fazal- Richa Chadha) का नाम उन स्टार जोड़ियों में शुमार है, जिनकी शादी कोरोना महामारी की भेंट चढ़ गई। दरअसल अली और ऋचा बीते साल ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण शादी टल गई। अब ऐसे में फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा
अपने अलग अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीत चुकीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) से जुड़ता है। ऐसे में कई बार ऐसी खबरें भी सामने आईं कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं, लेकिन वह सिर्फ अफवाह साबित हुईं। याद दिला दें कि हाल ही में रोहन श्रेष्ठा ने वरुण धवन और नताशा दलाल को शादी की बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी। इस पर वरुण धवन ने कमेंट करते हुए श्रद्धा और रोहन के रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगला नंबर तुम्हारा ही होने वाला है, उम्मीद तो यही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *