RVUNL Recruitment 2021 : राजस्थान विद्युत निगमों में सीधी भर्ती के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

RVUNL Recruitment 2021 : राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (RVUNL) ने राज्य के पांच विद्युत निगमों (RVPN, RVUNL, JVVNL, AVVNL और JdVVNL) में सीधी भर्ती के प्रथम चरण में अभियन्ता संवर्ग एवं अधिकारी संवर्ग के 504 पदों के लिए आरवीयूएनएल की ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 4 सितम्बर 2021 से 12 सितम्बर 2021 तक आयोजित किया जाएगा। उपरोक्त भर्ती प्रक्रिया के संबंध में अभ्यर्थियों को समस्त जानकारी उपलब्ध करवाने हेतु राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम में हेल्पलाइन डेस्क 9414056655 एवं recruitment@rrvun.com के माध्यम से ई-मेल सुविधा शुरू की गई है।

निगम ने बताया अभ्यर्थी विद्युत निगमों के विभिन्न अधिकारियों को मोबाइल फोन, एसएमएस/व्हाट्सएप संदेश एवं ईमेल के माध्यम से सम्पर्क कर रहे है। इस प्रकार से निगम के उच्चाधिकारियों एवं कर्मचारियों को सीधे सम्पर्क करना नियम विरुद्ध है। आवश्यकता होने पर कोई भी अभ्यर्थी कार्यालय समय में हेल्पलाइन डेस्क 9414056655 अथवा recruitment@rrvun.com पर ई-मेल करके भर्ती से सम्बन्धित जानकारी प्राप्त कर सकता है।

निगम द्वारा जारी विस्तृत विज्ञापन के बिन्दु संख्या-13 पर यह प्रावधान है कि भर्ती एवं चयन के संबंध में लिखित अथवा मौखिक रूप से सम्पर्क करने पर ऎसे अभ्यर्थियों को अयोग्य घोषित किया जा सकता है। अतः कोई भी अभ्यर्थी निगम के किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी से व्यक्तिशः अथवा फोन व ई-मेल के माध्यम से सम्पर्क न करें। यदि किसी अभ्यर्थी को किसी बिन्दु पर सलाह अथवा सहायता की आवश्यकता है तो वह निगम द्वारा उपलब्ध करवाई गई हेल्पलाईन पर सम्पर्क कर अथवा ई-मेल के माध्यम से सहायता प्राप्त कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *