Bigg Boss OTT: जानिए कब और कैसे देख सकते हैं करण जौहर का शो, आठ अगस्त से हो रहा शुरू

‘बिग बॉस ओटीटी’ कल यानी आठ अगस्त से शुरू होने जा रहा है। टीवी का सबसे विवादित शो इस बार छह महीने तक चलेगा। शुरुआत के छह हफ्ते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। उसके बाद इसका प्रसारण टीवी पर होगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। अभी तक शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। कुछ कंटेस्टंट के नामों का भी खुलासा हो गया है जिसके बाद फैंस के बीच काफी उत्साह है। अगर आप भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ देखने के लिए बेताब हैं और जानना चाहते हैं कि इसे कब और कैसे देख सकते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

कब और कैसे देखें

‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर वूट सेलेक्ट पर आठ अगस्त को रात आठ बजे से होगा। प्रतिदिन के एपिसोड सोमवार से शनिवार शाम सात बजे से देख सकेंगे। जबकि रविवार को इसे रात आठ बजे ही स्ट्रीम किया जाएगा। आपको यह ध्यान रखना है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ को वूट पर देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है। जिसके बाद आप अपनी सुविधानुसार इसे फोन पर Voot ऐप या लैपटॉप पर voot.com पर देख सकते हैं।

24 घंटे लाइव फीड

‘बिग बॉस ओटीटी’ को आप 24 घंटे भी देख सकेंगे। इसका लाइव फीड 24×7 होगा।

‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद सितंबर मध्य से ‘बिग बॉस’ सीजन 15 टीवी पर शुरू होगा। जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे।

कौन-कौन हैं कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस ओटीटी’ में कुल 12 कंटेस्टेंट शामिल होंगे। इनमें नेहा भसीन, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल और जीशान खान सहित अन्य हैं।

बोल्ड होगा शो

‘बिग बॉस ओटीटी’ के जो प्रोमो अभी तक सामने आए हैं उनमें यह संकेत दिए गए कि यह काफी बोल्ड होने वाला है। डिजिटल पर किसी तरह का सेंसर नहीं है तो जाहिर है मेकर्स भी इसका फायदा उठाना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *