मुफ्त की आइसक्रीम खाने से मना करने पर युवक की हत्या, MBBS के छात्र सहित 4 गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में मुफ्त की आइसक्रीम खाने से मना करने कर चार लोगों ने कथित तौर पर 25 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अमित शर्मा (25) की हत्या के चार घंटे बाद लक्ष्य (27), उसके बड़े भाई करन (29) और दोस्तों धीरज (26) व अविनाश (27) को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, मेरठ के लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के छात्र लक्ष्य ने हाल ही में एमबीबीएस परीक्षा पास की थी और इस खुशी में वह गुरुवार की रात रोहिणी स्थित अपने घर में करन, धीरज और अविनाश के साथ पार्टी कर रहा था।

इसके बाद सब मिलकर आइसक्रीम खाने बाहर गए जहां उन्होंने अमित शर्मा को उसके एक रिश्तेदार राहुल और दोस्त ईशांत के साथ देखा। शराब के नशे में लक्ष्य और उसके दोस्तों ने अमित से मुफ्त में आइसक्रीम खाने को कहा। अमित के मना करने पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

पुलिस ने बताया कि लक्ष्य और उसके दोस्तों ने रोहिणी के सेक्टर-3 में अमित शर्मा को पकड़ा और उस पर डंडों से हमला किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। हमले से अमित शर्मा को सिर में गहरी चोट आई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) एस.डी. मिश्रा ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी राहुल और ईशांत ने हमलावरों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था। इस जानकारी के आधार पर हमने घटना के चार घंटे बाद ही चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। दक्षिण रोहिणी पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *