शपथ लेते ही बोले ललित, अमरोहा को कोरोना की तीसरी लहर से बचाने को करेंगे कार्य

नवनिर्वाचित जिपं अध्यक्ष ललित तंवर ने सोमवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। उनके साथ ही चुनाव जीतकर आए जिपं सदस्यों ने भी शपथ ली। कलक्ट्रेट सभागार में डीएम बीके त्रिपाठी ने सभी को शपथ ग्रहण कराई। समारोह में भाजपा नेताओं के साथ ही आला पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

ललित पंवार ने शपथ लेते ही कहा कि अमरोहा जनपद को कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन सोमवार को दिन में 11 बजे से किया गया। शपथ लेने के बाद ललित तंवर ने जिले के ग्रामीण इलाकों के सर्वांगीण विकास को अपनी प्राथमिकता बताया। कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाव के लिए भी सभी संभावित कदम उठाने की बात कही।

जिपं बोर्ड की मदद और सुझावों के जरिए गांव-गांव तक विकास करने की बात कही। जिपं सदस्यों ने भी अपने वार्ड से जुड़ी समस्याओं को बोर्ड की बैठक के साथ ही जनप्रतिनिधि व जिला प्रशासन स्तर पर उठाते हुए विकास की गति को बढ़ाने की बात कही। उधर, शपथ ग्रहण समारोह से सदर विधायक महबूब अली की पत्नी व जिपं सदस्य सकीना बेगम समेत कुछ अन्य सदस्य नदारद रहे।

इस दौरान एसपी पूनम, पूर्व सासंद कंवर सिंह तंवर, मंडी धनौरा विधायक राजीव तरारा, हसनपुर विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी, नौगावां सादात विधायक संगीता चेतन चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. ऋषिपाल नागर आदि समेत भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी एवं पुलिस-प्रशासनिक अफसर मौजूद रहे। शपथ ग्रहण के बाद दोपहर 12:30 बजे से जिपं बोर्ड की बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें विकास कार्यों को लेकर चर्चा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *