ऐश्वर्या राय के बेटी आराध्या बच्चन हैं नाचने-गाने में एक्सपर्ट, देखते रह जाएंगे वीडियोज

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वह आराध्या की पेंटिंग और स्कूल ऐक्टिविटीज के फोजोट भी शेयर कर चुकी हैं। आराध्या डांसिंग और सिंगिंग में भी काफी अच्छी हैं। उनके कुछ पुराने वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में वह राम सिया राम गाती नजर आ रही हैं वहीं दूसरे वीडियोज में आराध्या का स्कूल फंक्शन में जबरदस्त डांस है।

सिंगिंग-डांसिंग में हैं आगे

आराध्या बच्चन फैमिली की लाडली हैं। बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने एक न्यूज पोर्टल को बताया था कि उन्हें और ऐश्वर्या को आराध्या का नाम रखने में 4 महीने लगे थे। उन्होंने आराध्या का मतलब भी बताया था। आराध्या का अर्थ होता है पूजने योग्य। अभिषेक और जया बच्चन कई बार ऐश्वर्या राय की तारीफ कर चुके हैं कि उन्होंने आराध्या को अच्छी परवरिश दी है। आराध्या पढ़ने में होशियार होने के साथ सिंगिंग और डांसिंग में भी आगे हैं। उनके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

आराध्या समझती हैं कि किस परिवार से हैं

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया था कि आराध्या को पता है कि वह किस परिवार से आती हैं। वह यह भी समझती हैं कि उन्हें लोगों से कैसे व्यवहार करना है। अभिषेक ने ये सीख देने का क्रेडिट अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को दिया था। उन्होंने बताया था कि आराध्या जानती हैं कि उनके मां, पिता, दादा और दादी सभी ऐक्टर्स हैं। इस वजह से लाखों लोगों उन्हें प्यार करते हैं और इस पर वे लोग ईश्वर के शुक्रगुजार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *