Khatron Ke Khiladi 11: अभिनव शुक्ला की बातें सुन जमीन पर बैठे रोहित शेट्टी, कहा- ‘तभी सलमान खान ऐसे करते हैं’

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। अभी तक कई कंटेस्टेंट से रूबरू करवाया जा चुका है। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें अभिनव शुक्ला साइंस की बातें करते नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी ने सलमान से की तुलना

प्रोमो में अभिनव को ज्ञानचंद नाम दिया गया है। वह पहले एक टास्क करते हैं। फिर उस बारे में रोहित शेट्टी से कहते हैं, ‘सर वो जो नीचे का प्लैंक है वो कांपता है। साइंस में पढ़ा था कि जब दो बॉडी वाइब्रेट करती हैं तो रेजोनेंस आ जाती है।‘ अभिनव की बातें सुनते वक्त रोहित शेट्टी समेत सभी लोग हंसने लगते हैं।
रोहित शेट्टी जमीन पर बैठ जाते हैं और कहते हैं, ‘अभी मेरे को समझ में आया कि बिग बॉस में सलमान भाई ऐसे क्यों हो जाते हैं।‘

डर वर्सेस डेयर

कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘इस डर वर्सेस डेयर की रेस में क्या साइंस और लॉजिक करेंगे अभिनव शुक्ला की मदद।‘

कब से आएगा शो?

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ 17 जुलाई से टीवी पर दिखाया जाएगा। शो का प्रसारण शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे से होगा। बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में राहुल वैद्य, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह अनुष्का सेन, सना मकबूल, श्वेता तिवारी और महक चहल भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *