हो गया कंफर्म, 6 महीने लंबा चलेगा ‘बिग बॉस 15’, ओटीटी पर 6 हफ्ते पहले ही देख सकेंगे शो

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का बड़ा फैन बेस है। शो की टीआरपी भी जबरदस्त रहती है। अब  के बारे में नई जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। पहली बार शो डिजिटल होने जा रहा है। खास बात यह है कि टीवी पर दिखाए जाने से छह हफ्ते पहले ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

ओटीटी पर पहले होगा प्रसारण
पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि ‘बिग बॉस’ सीजन 15 छह महीने लंबा चल सकता है। अब इस पर मुहर लग गई है। सीजन 15 तीन महीने नहीं बल्कि छह महीने तक चलेगा। शुरुआती छह हफ्ते के कंटेंट का आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर लिया जा सकता है।

वूट पर प्रीमियर होने के छह हफ्ते बाद शो कलर्स पर दिखाया जाएगा। डिजिटली लॉन्च होने के कारण दर्शकों को इस शो का भरपूर मजा लेने और इसके साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है।

आम लोगों को मिलेगी ताकत
‘बिग बॉस ओटीटी’ में कई जाने-पहचाने कलाकार शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस बार ‘जनता फैक्टर’ द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। इसके जरिए अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्हें  शो में बनाए रखने, टास्क देने और उन्हें शो से बाहर निकालने की ताकत भी मिलेगी।

कौन-कौन आ सकता है नजर
‘बिग बॉस 15’ भी ही होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अभी तक जिन सितारों को अप्रोच किया है उनमें अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान और निया शर्मा हैं।

‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए ‘बालिका वधु’ फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *