तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल श्याम कर चुके हैं हॉलीवुड में काम, वीडियो देख चौंके फैंस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल पांडेय का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक एक इंटरनैशनल फिल्म में काम कर चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का वीडियो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है। इसमें उनके साथ अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। श्याम पाठक के इस पोस्ट पर लोगों के मजेदार कॉमेंट्स आ रहे हैं।

श्याम ने याद किए पुराने दिन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल का रोल करने से पहले श्याम पाठक एक चाइनीज फिल्म में नजर आ चुके हैं। उन्होंने फिल्म Lust, Caution के एक सीन का वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, बीते वक्त के मेरे पुराने ऐक्ट में से एक।

 

इस फिल्म के डायरेक्टर आंगल ली हैं। यह वर्ल्ड वॉर 2 के बैकड्रॉप पर बनी शंघाई की कहानी है। फिल्म की कहानी में एक महिला को पावरफुल पॉलिटिकल फिगर की हत्या के प्लान में शामिल होती है। इसके बाद उसे दुश्मन से ही प्यार हो जाता है।

फैंस ने किए मजेदार कॉमेंट्स

इस वीडियो पर ‘पोपटलाल’ के फैंस के मजेदार कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा है, खतरनाक मूवी है। एक और ने लिखा है पहली बार पोपटलाल किसी लड़की को देखकर शादी के लिए एक्साइटेड नहीं है। एक फैन का कॉमेंट है, किसे पता था कि ये शख्स कुछ साल में धमाल मचा देगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल तूफान एक्सप्रेस नाम के लोकल न्यूजपेपर में क्राइम रिपोर्टर बने हैं। उनकी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *