कार्तिक आर्यन ने ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा, साजिद संग काम करने पर बोले-खास लोगों के संग खास फिल्म

एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए गुड न्यूज है। एक्टर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा करते हुए एक अपनी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। कार्तिक आर्यन  के पोस्ट के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ है, जिसका न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर समीर विद्वांस करेंगे।

लव स्टोरी बेस्ड होगी  ‘सत्यनारायण की कथा’ 

लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे। यह फिल्म नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत बनाई जाएगी। यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के अवाला कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और फिल्म ‘धमाका’ में काम करते दिखाई देंगे।

 कार्तिक के दिल के करीब है  ‘सत्यनारायण की कथा’

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘मेरे दिल के करीब एक कहानी ‘सत्यनारायण की कथा’, स्पेशल लोगों के साथ एक स्पेशल फिल्म।’ साथ ही कार्तिक ने फिल्म को एक मोशन पोस्ट भी शेयर किया है।

 

साजिद नाडियाडवाला ने भी किया ट्वीट

कार्तिक के अलावा साजिद नाडियाडवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कार्तिक आर्यन को महाकाव्य प्रेम-गाथा सत्यनारायण की कथा में सत्य के रूप में देखा जाएगा! पहली झलक का अनावरण किया गया है और यह बहुत ही रोमांचक है।’

 

साजिद संग काम करने के लिए इंतजार में बैठे थे कार्तिक

स्पॉटबॉय से अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें में बात करते हुए कार्तिक ने कहा , ‘मैं लंबे समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था। मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। ‘सत्यनारायण की कथा’ एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वांस सर के साथ भी मैं पहली बार काम करने जा रहूं। उनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की बेहतरीन भावना है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *